1. Tiktok की रेटिंग फिर से कैसे हुई 4.4 ?|   TikTok Rating Increase|Google Deleted TikTok reviews|TikTok Ratings|YouTube Vs TikTok|

Tiktok reviews increase


⏩That Video : Please watch on YouTube video


हाल फिलहाल में जो Youtube Vs TikTok की बहस शुरू हुई थी वो क्वॉलिटी कॉन्टेंट को लेकर ही शुरू हुई थी. सबसे पहले एक यूट्यूबर एल्विश यादव ने 'रोस्ट' के नाम पर एक वीडियो बनाकर टिकटॉक के कई कंटेंट क्रिएटर्स को 'फालतू', उल्टे-सीधे कंटेंट बनाने वाला कहा. 12 मिनट के इस वीडियो में गालियां भी थीं. जवाब में टिकटॉक की तरफ से आमिर सिद्दिकी नाम के एक टिकटॉक इंफ्लुएंसर ने वीडियो बनाया और ये कह दिया कि टिकटॉक का कंटेंट यूट्यूबर इस्तेमाल करते हैं.

फिर आया यूट्यूबर कैरीमिनाटी का यूट्यूब पर वीडियो जिसमें उसने आमिर सिद्दिकी और टिकटॉक के बारे में कई तरह की टिप्पणी की.

इस वीडियो में भी गालियों का इस्तेमाल हुआ. बॉडी शेमिंग, ट्रांसजेंडर कम्युनिटी से लेकर आपत्तिजनक शब्दों का वीडियो में इस्तेमाल हुआ. वीडियो आते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. इंडिया में 1 नंबर पर भी ट्रेंड कर रहा था, 75 मिलियन से ज्यादा व्यूज होने के बाद यूट्यूब ने इस वीडियो को हटाने का  फैसला लिया.

तब तक वीडियो हर एक प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड होकर पहुंच चुका था और अब भी उस वीडियो के छोटे-छोटे पार्ट शेयर हो रहे हैं.

वीडियो हटाए जाने के बाद कैरीमिनाटी के सपोर्ट में कई तरह के हैशटैग कैंपेन भी चलें. अभी ये सब चल ही रहा था कि एक और टिकटॉक इंफ्लुएंसर जो आमिर सिद्दिकी के भाई बताए जाते हैं फैजल सिद्दिकी उनका एक वीडियो विवादों में आ गया. इस वीडियो में 'एसिड अटैक' का महिमामंडन होता दिख रहा है. फिर क्या था एक बार और मांग चल पड़ी- #BanTikTok. इस वीडियो को लेकर NCW ने भी फैजल सिद्दिकी पर कार्रवाई की बात कही है.

*_________________________________**


    ✍Please Subscribe :Nj For you YouTube Channel

   

 Please Download my Application ⚙


👉 Space Game : 💻Download Now⚙️


👉 Math Quiz : 💻 Download Now⚙️

👉 Text Repeater : 💻 Download Now⚙️

👉 GST Calculater : 💻 Download Now⚙️

👉 Pocky Birds Game : 💻 Download ⚙️

🔭View of  All Application :https://mynjgaming.blogspot.com/


*_________________________________* 



Post a Comment

Previous Post Next Post